Breaking News
Home / समाचार / सड़क पर तड़प रही थी लड़की का ड्राइवर ने टैक्सी बेचकर इलाज कराया।बदले में लड़की ने किया उसके साथ ऐसा ….

सड़क पर तड़प रही थी लड़की का ड्राइवर ने टैक्सी बेचकर इलाज कराया।बदले में लड़की ने किया उसके साथ ऐसा ….

आजकल कि व्यस्त जिंदगी में कोई किसी की मदद नहीं करता बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो किसी परेशान व्यक्ति की मदद करते हैं. आज हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में बताएंगे जिसको सुनकर आपको भी विश्वास हो जाएगा कि इंसानियत आज भी जिंदा है. यह कहानी एक ऐसी लड़की की है जो एक दिन दुर्घटना का शिकार हो गई थी. यह लड़की सड़क पर पैदल चल रही थी कि अचानक उसका एक्सीडेंट हो गया और वह वहीं पर गिर गई कई लोगों ने उस लड़की को देखा भी लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. ऐसे में एक टैक्सी ड्राइवर की नजर उस घायल लड़की पर पड़ी. मदद के लिए वह टैक्सी ड्राइवर उस लड़की के पास गया और उसे अपनी टैक्सी में बैठा कर अस्पताल ले गया.

अस्पताल में इलाज के समय डॉक्टर ने उस टैक्सी ड्राइवर को बताया कि इस घायल लड़की का तुरंत ऑपरेशन करना होगा वरना कुछ बुरा हो सकता है. यह सुनकर टैक्सी ड्राइवर राजबीर को कुछ समझ नहीं आया उसके पास इतना पैसा भी नहीं था कि वह उस लड़की का इलाज करा सके. डॉक्टर ने ऑपरेशन का खर्चा ढाई लाख रुपए बताया था. टैक्सी ड्राइवर ने लड़की के इलाज के लिए अपनी टैक्सी बेच दी जिसके बाद वह उन पैसों से लड़की का इलाज कराने अस्पताल पहुंचा. उस टैक्सी ड्राइवर के पास उसकी टैक्सी एकमात्र सहारा थी. जिसे वह लड़की के इलाज के लिए बेच आया था. ऑपरेशन के बाद जैसे ही लड़की को होश आया तो वह अस्पताल से डिस्चार्ज हुई और अपने घर सहारनपुर वापस चली गई.

कुछ समय बाद जब लड़की पूरी तरह से ठीक हो गई तब वह वापस उस टैक्सी ड्राइवर के पास पहुंची. और उसने टैक्सी ड्राइवर को बताया कि वह अभी पढ़ाई कर रही है और उसकी पढ़ाई पूरी होने वाली है. कुछ समय बाद उस लड़की का चयन गोल्ड मेडल के लिए हुआ, जो कि उसे राष्ट्रपति द्वारा दिया जाना था. इस मौके पर उस लड़की ने उसकी जान बचाने वाले टैक्सी ड्राइवर को वहां आने के लिए कहा. वह टैक्सी ड्राइवर उस समारोह में पहुंचा. राष्ट्रपति ने जैसे ही उस लड़की को गोल्ड मेडल देने के लिए बुलाया तो वह अपने मुंह बोले भाई टैक्सी ड्राइवर राजबीर को लेकर वहां पहुंची और गोल्ड मेडल उसे दे दिया. और पूरी कहानी सबको बताई. साथ ही उस लड़की ने टैक्सी ड्राइवर को नई टैक्सी भी दिलवाई.