Breaking News
Home / समाचार / पुलवामाँ इंसिडेंट पर अक्षय कुमार का रिएक्शन

पुलवामाँ इंसिडेंट पर अक्षय कुमार का रिएक्शन

किसी भी देश की सुरक्षा का अंदाज़ा उसकी आर्मी को देखकर लगाया जा सकता है. जिस देश के लोगो में अपने देश के लिए मर मिटने का जूनून है उस देश की तरफ देखने से पहले कोई भी 10 बार जरूर सोचेगा. हमारे देश भारत में अभी भी हर बच्चा आर्मी जाने के सपने जरूर देखता है. भारत में आप किसी भी क्षेत्र में चले जाए वहा आपको देश के प्रति जुनूनी लोग जरूर मिल जायेंगे जो आर्मी में जाने के लिए छोटी सी उम्र से ही तय्यारी करने में लग जाते है. भले ही टीवी अखबारों में शहीद होने की कितनी ही खबरे आती हो लेकिन देश के लिए प्यार और देशभक्ति का नशा हमारे देश के हर युवा में होना चाहिए.

हाल ही जम्मू कश्मीर के पुलवाना में हुवे हमले की बात करे तो 14 फरवरी को एक ऐसी घटना हुई जिसने पूरे देश के लोगो की आँखे नम कर दी. आपको बता दे की लगभग 350 किलो एक्सप्लोसिव से भरी एक गाड़ी ने पुलवाना से होते हुवे जा रही देश की जवानों की गाड़ी को टक्कर मार दी जिसमे लगभग 43 जवान शहीद हो गये. इस हमले के बाद से पूरे देश में दुःख का माहौल छा गया और लोगो ने इस हमले का बदला लेने की बाते कही. सोशल मीडिया पर जमकर लोगो ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. इतना ही नही बल्कि लोगो ने सड़को पर रेलिया भी निकाली. देश के लोगो में इस हमले को लेकर काफी आक्रोश है और प्रधान मंत्री से लोग इसके खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग कर रहे है.

बॉलीवुड की दुनिया से भी कई सितारों ने अपना दुःख जाहिर किया है और इस बात को लेकर अपने ब्यान भी दिए है. हमेशा से ही अक्षय कुमार बॉलीवुड में आर्मी सोल्जर की कई बार भूमिका निभा चुके है और असल जिंदगी में भी वो सोल्जर के साथ समय बिताना काफी पसंद करते है. आपको बता दे की उन्होंने भी एक विडियो में इस बात को लेकर कहा है की लोग अपने ही देश में अपने ही लोगो से बेहेस करते रहते है कोई कहता है की आर्टिस्ट को बैन किया जाना चाहिए, कोई इस बात को लेकर डरता रहता है की जंग होगी की नही होगी. लेकिन कोई इस बात को लेकर नही सोचता है की देश की सरहद पर खड़े कितने ही जवान अपने देश के लिए जान दे चुके है. अक्षय कुमार ने और भी कई बाते अपने ब्यान में कही है.