Breaking News
Home / समाचार / मोदी जी के ऐलान करते ही कश्मीर में शुरू हुआ सबसे बड़ा एक्शन..जवान बोले-अब किसी को नहीं छोड़ेंगे

मोदी जी के ऐलान करते ही कश्मीर में शुरू हुआ सबसे बड़ा एक्शन..जवान बोले-अब किसी को नहीं छोड़ेंगे

हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवाना में हुवे हमले के बाद से पुरे देश में शोक का माहौल है. लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है और रोडो पर पैदल मार्च भी निकाल रहे है. हमले के बाद से भारतीय सेना काफी हरकत में आ गयी है. इसके बाद से पुलवाना के आस पास के गाँव में भारतीय सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, पुलिस ने भी गाँव से 5 लोगो को हिरासत में ले लिया है. इन 5 लोगो को पास के दो गाँव से गिरफ्तार किया है. हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भी शुक्रवार को दिए अपने ब्यान में इस बात को खुलकर कहा है की उन्होंने सेना को खुली छूट दी है और आतंकियों पर भी बड़ा फैसला लेने पर भी विचार कर रही है.

पुलवाना में गुरुवार को हुवे आतंकी हमले में हमारे देश के 44 जवान शहीद हो गये जिसके बाद से पूरे देश में काफी आक्रोश का माहौल बन गया है. हमले के बाद से ही सुरक्षाबल ने लगभग 15 गाँव में सर्च ऑपरेशन चलाया. शुक्रवार को नरेन्द्र मोदी ने सुबह ही कैबिनेट की बैठक बुलाई. इस बैठक में पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा लेने का फैसला किया गया है. मोदी जी ने दिए ब्यान में कहा की आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है और उन्हें इसकी सज़ा भी भुगतनी पड़ेगी.

इससे पहले जब भारतीय सेना पर उरी हमला हुवा था तब सेना के 18 जवान शहीद हो गये थे. भारतीय सेना ने इसके जवाब में सर्जिकल स्ट्राइक करके हमले का करारा जवाब दिया था. देशवाशियो ने प्रधानमंत्री के इस कदम को काफी साहसिक बताया था और भारतीयों के लिए ये काफी शान की बात भी थी. हालाकि की इस पर भी कुछ राजनेताओ ने सर्जिकल स्ट्राइक का विडियो जारी करने की बात की थी. जिसके बाद से पॉलिटिक्स में काफी घमासान हो गया था और काफी विवाद खड़ा हो गया था.