Breaking News
Home / समाचार / तलाक के 2 साल बाद मलाइका-अरबाज के बेटे का आया पहला बयान, बोले आप अब बहुत…..

तलाक के 2 साल बाद मलाइका-अरबाज के बेटे का आया पहला बयान, बोले आप अब बहुत…..

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलायका ने अरबाज़ खान से तलाक ले लिया है।जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गयी है,मलाइका और अर्जुन की तरह अरबाज़ और जार्जिया इन दोनों के अफेयर की खबरें आ रही है। खबरों की मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।मलाइका अरोड़ा इन दिनों करीना कपूर के रेडियो शो में अरबाज खान से जुड़े खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं। इस चैट शो के दौरान मलाइका ने अपने और अरबाज के रिश्ते से जुड़ी कई बातें बताईं। इस बीच मलाइका ने अपने इकलौते बेटे अरहान के बारे में बात की। अरबाज से तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका के पास ही है।पर दोनों ही अपने बेटे से बहुत प्यार करते है,और और उसका पूरा ध्यान रखते है।

मलाइका ने बताया जब हमारे बीच कुछ भी ठीक नहीं था और हमने तलाक ली तो ज़ाहिर सी बात है की मेरे बेटे पर इसका असर पढ़ना था,अरहान लाइमलाइट से दूर रहते हैं।पर अभी कुछ दिन पहले अरहान अपनी मॉम मलाइका के साथ स्पॉट हुए थे। उनके साथ अर्जुन कपूर भी थे। मलाइका,अर्जुन कपूर और अरहान की साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है। इस बीच मलाइका जब करीना कपूर के चैट शो में पहुंचीं तो उन्होंने बताया कि तलाक के बाद अरहान का पहला रिएक्शन कैसा था?

करीना के चैट शो ”व्हाट वीमेन वांट” के दौरान मलाइका ने इस बात का खुलासा किया,और बताया की जब उनकी तलाक हुए तो बेटे अरहान ने क्या कहा,”अरहान ने अपनी माँ से कहा की आप बहुत खुश दिख रही है”अरबाज़ और मलाइका के तलाक को पुरे दो साल हो चुके है,और पहली बार मलायका ने कोई ब्यान दिया है.और अपने तलाक के बारे में बताया है.

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा – इस शादी में मैं और अरबाज दोनों की खुश नहीं थे और इसका असर परिवार के बाकी सदस्यों पर पड़ रहा था।‘तलाक के बाद उनसे किसी ने भी ऐसा बर्ताव नहीं किया,जो अलग हो। पर यह सच है, इन सबसे पुरुष आसानी से निकल जाते हैं। मैं पुरुष समाज पर किसी भी तरह का आरोप नहीं लगा रही लेकिन यह सच है। लोग ये जानना चाहते थे,की ऐसा क्यों हुआ,उनके पास मेरे लिए कई सवाल थे कि आखिर इस तलाक की वजह क्या है? यह बात हालांकि मुझे पसंद आई। तलाक के बाद लोगो का नजरिया बदलता हैं और एक औरत को समाज का सामना करना पड़ता है।