Breaking News
Home / समाचार / इंडिया घूमने आई विदेशी लड़की के जब पैसे हुए खत्म तो, तो उसने 12वीं पास एक लड़के के साथ कर ली शादी और फिर उसे बाद

इंडिया घूमने आई विदेशी लड़की के जब पैसे हुए खत्म तो, तो उसने 12वीं पास एक लड़के के साथ कर ली शादी और फिर उसे बाद

आज के ज़माने में भारत में कुछ लोग जातियों के नाम पर प्रेमियों को अलग कर देते है. जाती और धर्म के नाम से अलग करने वाले प्रेमियों का फिर इस दुनिया से जाने का दिल हो जाता है.

विदेश से आयी एक लड़की ने भारत के एक लड़के से शादी की है. वह लड़की दिखने में बहुत ही सुन्दर और ग्लेमर है. भारत देश के लड़के असल में भी उतने ही ईमानदार और सच्चे होते है वह लड़की अमेरिका वांशिगटन शहर की रहने वाली है. इस लड़की का नाम मेरी है. 3 साल पहले मैरी भारत घुमने आयी थी. उसके बाद वह हिमाचल प्रदेश में डलहौजी शहर भी घुमने गयी थी. वह के टूरिस्ट जगहों की जानकारी भी नहीं थी. सबसे बड़ी मुसीबत ये थी की उसे डलहौजी में रहने के लिए कोई भी जगह नहीं मिल रही थी, जिस से वो काफी परेशान हो चुकी थी.

उस समय उसके पास पैसे भी खत्म हो गए थे. इसके बाद वह उदास होकर एक सड़क के किनारे बैठ गयी थी. उसी समय एक लड़का उस रास्ते से गुजर रहा था. उसकी नज़र उस लड़की पर गयी. उस लड़के का नाम पृथ्वी सिंह है जब मैरी को उदास देखा तो पृथ्वी सिंह ने उसकी तकलीफ जानना चाहा.

उसे जैसे ही लड़की की मुसीबतो का पता चला. उसने वह की एक होटल में रहने का इंतजाम करवाया था. और उसको कुछ पैसे भी दिए. और मेरी को डलहौजी की टूरिस्ट जगहों पर भी घुमाया. इसी दौरान इन दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हो गयी थी. पृथ्वी की बाते देखकर मेरी को उससे प्यार हो गया था.

उसके कुछ समय बाद मेर्री ने पृथ्वी को शादी के लिए बोला .पृथ्वी केवल 12 क्लास ही पास है. उसे अंग्रेजी समझने में बहुत सारी परेशानी का सामना करना पड़ा था. इन दोनों ने हाल ही में सलूणी के एसडीएम कार्यालय में शादी की है. मैरी ने अपनी बातो में या कहा की विदेशो में कमिटमेंट की काफी कमी है.

वह अगर आप किसी से प्यार करते हो तो आपको ये नहीं पता चल पायेगा की वो आपको कब छोड़ कर चला जाये और हमारे भारतीय लड़को में कमिटमेंट की भावना ज्यादा होती है. भारतीय पुरुष पूरी ज़िन्दगी अपने जीवन साथी का साथ निभाते है.इसी वजह से अक्सर विदेशी मेम को इंडियन लड़के ही पसंद आते है.